विश्व में शीर्ष 10 गेमिंग साइटें

Publishing time:2021-10-16 12:46:41

विश्व फुटबॉल क्लब रैंकिंग विश्व में शीर्ष 10 गेमिंग साइटें 188bet वैकल्पिक लिंक,casumo कोकेमुक्शिया,leovegas विजेता,lovebet जमा,lovebet ऊ,lovebet.com फिल्म,या क्रिकेट,बैकारेट खेल नियम,बैकारेट जीतने या हारने के नियम,जीरो वॉच ऑनलाइन पर दांव,गोवा में कैसीनो क्रूज,कैसीनो एक्स еркало 2020,कॉम क्रिकेट मैच,क्रिकेट और वीडियो,एस्पोर्ट्स अदालाह,फैबियन बेनोइट,फुटबॉल प्रमोशन फोरम,उत्पत्ति ऑनलाइन कैसीनो समीक्षा,फुटबॉल ऑनलाइन कैसे खरीदें,आईपीएल परिणाम,जैकपॉट ज़िप्पो,लाइव कैसीनो लाठी,लॉटरी 50,लूडो ऑल स्टार,नी लॉटरी पिक 5,ऑनलाइन अंग्रेज़ी-चीनी शब्दकोश,ऑनलाइन पोकर ओयना,पैरिमैच न्यूनतम निकासी,पोकर किंग क्लब,रील स्लॉट साम्राज्य,इंटरनेट वेबसाइट का नियम संख्या 34,रम्मी वाई बुराको विएजेरो,स्लॉट मशीन ऑनलाइन मुफ्त,खेल और क्रीड़ा,स्पोर्ट्सबुक ऑड्स,टेक्सास होल्डम क्वाड्स ऑड्स,टीआरए फुटबॉल कार्यक्रम,सबसे अच्छा बैकारेट खेल कहाँ है? कृपया बाँटें,याकूब 0 पोकर 10 मिलियन,ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी,क्रिकेट live news in hindi,गोवा डे रिजल्ट,तीन पत्ती आष्टा,बकरा खाने के नुकसान,बेताब तुमने दी आवाज,लॉटरी शर्मा, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you
Cryptocurrency

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you

15 mins read
Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?
Markets

Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?

8 mins read
People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?
Banking

People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?

12 mins read
एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

साल 2020 पूरी तरह के कोरोना वायरस महामारी के नाम रहा. इसकी वजह से न सिर्फ दुनिया में आर्थिक मंदी का खतरा बढ़ गया, मगर कई इंडस्ट्रीज में सुस्ती का माहौल भी छा गया. इसमें ऑटो सेक्टर भी अछूता नहीं रहा.हालांकि, इस साल कई दिग्गज कार कंपनियों ने एक-के-बाद-एक बेहतरीन और शानदार कार और बाइक्स मार्केट में उतारी. सुपरफास्ट इंजन, आकर्षक लुक्स और महंगे दाम वाली कई कार और बाइक ने बाजार को अपना दिवाना बनाया. जानिए इस साल सड़कों पर उतरी कौनसे लग्जरी वाहन:फरवरी 2021 में टीकेएम ने 14,075 वाहनों की बिक्री की थी. इस तरह घरेलू बाजार में उसने फरवरी 2020 के मुकाबले 36 फीसदी ग्रोथ दर्ज की थी.यूपी : 31,000 टीचरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.टाटा मोटर्स ने सोमवार को भारत में अपनी नई टाटा सफारी लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 14.69 लाख रुपये रखी है. इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 21.25 लाख रुपये तक जाती है.वैलेंटाइन डे : आपके साथी का दिल जीत लेंगे ये उपहार

क्‍या इस वैलेंटाइन डे पर अपने पाटर्नर को खुश करने के लिए आपने गिफ्ट सेलेक्‍ट कर लिया है? नहीं, तो यहां हम आपको ट्रेडिशनल गिफ्ट से अलग हटकर कुछ ऐसे तोहफों के बारे में बता रहे हैं जो शायद आपके साथी को खूब पसंद आए.सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


हॉटलाइन १८८बेट
पोकर 7 कार्ड ड्रा
चेस बोर्ड गेम
ग्लोबल रियल मनी ड्रैगन टाइगर
टेक्सास होल्डम की तरह पोकर
फुटबॉल वेब गेम Daquan
बोन्स ज़ेन
बैकरेट डेटा विश्लेषण सॉफ्टवेयर
ऑनलाइन कैसीनो डचलैंड
lovebet2 कारक प्रमाणीकरण अक्षम
लूडो ब्लास्टर
डीओटीए 2 लवबेट
कैसीनो दिनों का समर्थन
पोकर ऑफ़लाइन
करीना ऋतिक रोशन
इलेक्ट्रॉनिक खेल vidmate डाउनलोड
क्रिकेट शू
बीएच क्रिकेट
स्पोर्ट्स जनरल नॉलेज
बैकारेट 1988 साइन
ऑनलाइन स्लॉट म्यांमार
ई-स्पोर्ट्स हैंडल
क्रिकेट उपसंहार
क्रिकेट यॉर्कर किंग
बैकारेट झांकी
दा चेसा
lovebetप्रोमो कोड